शिवराज सिंह का ऑडियो वायरल, BJP केन्द्रीय नेतृत्व से कांग्रेस सरकार गिराने का मिला था आदेश!

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है. जिसमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि केन्द्रीय नेतृत्व ने तय किया है कि सरकार गिरानी चाहिए नहीं तो ये बर्बाद कर देगी, तबाह कर देगी और आप बताओ ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी भाई के बिना सरकार गिर सकती थी?
आगे कहते हैं कि कोई तरीका नहीं था. कांग्रेस कह रही है धोखा तुलसी सिलावट ने न दिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने न दिया, धोखा कांग्रेस ने दिया. हालाँकि इस ऑडियो की पुष्टि नहीं हुई है कि सुनाई दे रही आवाज शिवराज सिंह की है या नहीं.
इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि बीजेपी शुरू से ही कांग्रेस के इन आरोपों को नकारती रही है. पूरे प्रदेश ने देखा कि जो विधायक बेंगलुरु में बंधक बनाये गये थे, उनके साथ बीजेपी के नेता मौजूद थे. उनकी तस्वीरें भी कई बार सामने आई.
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में मार्च के शुरुआत में सियासी उथलपुथल देखने को मिली थी. कांग्रेस के 22 विधायकों ने इस्तीफ़ा दिया था. उधर ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से इस्तीफ़ा देकर बीजेपी में शामिल हो गये थे. कांग्रेस के 22 विधायकों द्वारा इस्तीफ़ा देने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी अपने पद से इस्तीफ़ा राज्यपाल को सौंप दिया था.
अब इन्हीं 22 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. दो अन्य रिक्त सीटों पर उपचुनाव होंगे. यानि कुल 24 विधानसभा सीटों पर मध्य प्रदेश में उपचुनाव होने वाले हैं.
The post शिवराज सिंह का ऑडियो वायरल, BJP केन्द्रीय नेतृत्व से कांग्रेस सरकार गिराने का मिला था आदेश! appeared first on AKHBAAR TIMES.