लालू के जन्मदिन पर नहीं काटा जाएगा केक, 72 हजार से अधिक गरीबों को खाना खिलाने का किया जाएगा प्रबंध

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA11 जुन को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन है. लेकिन इस बार उनकी पार्टी उनके जन्मदिवस को बड़ी ही सादगी के साथ मनाएगी. इस दौरान गरीब-गुरबों के बीच जाकर जन्मदिन मनाने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर आमजनों को दी है.
तेजस्वी यादव ने अपने द्वारा किए गए इस ट्वीट में लिखा है कि लालू यादव के जन्मदिन को इस बार गरीब सम्मान दिवस के रुप में मनाएगी. इसके साथ ही इस मौके पर 72 हजार से अधिक गरीब जनता के बीच जाकर उन्हें खाना खिलाने का काम करेंगे.
ट्वीट में तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ये भी लिखा है कि हम 144 करोड़ की 72000 एलईडी स्क्रीन नहीं लगाते हैं. बल्कि गरीबों को भोजन खिलाने का प्रयास करेंगे. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि पार्टी हर साल इस मौके पर बड़ा आयोजन करती है लेकिन इस बार कोई बड़ा आयोजन नहीं किया जाएगा. इस बार पूरी सादगी के साथ लालू यादव का जन्मदिन मनाया जाएगा. इस बार केक को नहीं काटने का फैसला किया है.

केक की जगह उन तमाम गरीब जनता को थाली में भोजन परोसने का काम किया जाएगा. पार्टी द्वारा निर्धारितद कार्यक्रम के तहत पार्टी के तमान नेता और कार्यकर्ता सूबे के सभी प्रखंड़ मुख्यालयों में गरीब सम्मान दिवस का आयोजन करेंगे और इस मौके पर कम से कम 151 गरीब जनता को पार्टी की ओर से भोजन करावाया जाएगा.
जगदानंद सिंह ने बताया कि 11 जून को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना से सड़क मार्ग से रांची के लिए रवाना होंगे. इस दौरान वे रिम्स में जाकर अपने पिता के साथ मुलाकात कर जन्मदिन की बधाई देंगे.
The post लालू के जन्मदिन पर नहीं काटा जाएगा केक, 72 हजार से अधिक गरीबों को खाना खिलाने का किया जाएगा प्रबंध appeared first on AKHBAAR TIMES.