अखिलेश यादव का तंज, कहा भाजपा बेरोजगारी को समस्या मानती ही नहीं तो….

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर इशारों ही इशारों में तंज कसा है.
अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज बेरोजगारी एक भयावह समस्या बनी हुई है. कोरोना के सच को झुठलाकर चुनाव में व्यस्त हो गई भाजपा बेरोजगारी और भुखमरी को जब समस्या ही नहीं मान रही है तो समाधान क्या करेगी.
सीएम योगी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव आते ही कुछ दिनों बाद तो प्रदेश के स्टार प्रचारक भी उड़ चलेंगे. इसके साथ ही उन्होंने अपने मुख्यमंत्री काल के दौरान साइकिल ट्रैक का उद्घाटन करने वाली पुरानी तस्वीर भी शेयर की है.

इससे पहले कल उन्होंने कहा था कि उप्र की भाजपा सरकार में इन्वेस्टमेंट समिट्स व डिफ़ेंस एक्सपो का काग़ज़ी इवेंट न निवेश ला सका न रोज़गार. यदि मुख्यमंत्री जी 69000 शिक्षक, VDO, LT, ATA व UPPSC की अन्य नौकरियाँ अटकाएँ-लटकाएँ ना और जाते-जाते नौकरियों का ‘दिव्य दान’ दे जाएँ तो युवा उनकी विदाई मुस्कुरा कर करेंगे.
बता दें कि कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन की वजह से अबतक लाखों लोग बेरोजगार हो चुके हैं. इसी वजह से प्रवासी मजदूरों ने बड़ी संख्या में पलायन किया है.

उप्र में आज बेरोज़गारी आत्महत्याओं के रूप में एक भयावह समस्या बन गयी है. कोरोना के सच को झुठलाकर चुनाव में व्यस्त हो गयी भाजपा बेरोज़गारी व भुखमरी को जब समस्या ही नहीं मान रही है तो समाधान क्या करेगी. बिहार चुनाव आते ही कुछ दिनों बाद तो प्रदेश के ‘स्टार प्रचारक’ भी उड़ चलेंगे. pic.twitter.com/8aZCyJRj8N
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 10, 2020

The post अखिलेश यादव का तंज, कहा भाजपा बेरोजगारी को समस्या मानती ही नहीं तो…. appeared first on AKHBAAR TIMES.