बिहार चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बनाई रणनीति, जल्द शुरू करने जा रही है ये अभियान

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव में भले ही अभी समय हो मगर सियासी पार्टियां अभी से ही चुनावी मोड में आ गई हैं. कोरोना संकट के बीच राजनीति दलों में सक्रियता बढ़ गई है. बैठकों और मुलाकातों का नया दौर शुरू हो गया है. सबकी नजरें सत्ता के सिंहासन पर टिकी हुई हैं.
भारतीय जनता पार्टी ने डिजिटल रैली करके चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत कर दी हैं. बीजेपी के सक्रिय होने के बाद सभी दलों में हलचल मच गई. कोरोना की वजह से आई उदासीनता को दूर करते हुए सब अलर्ट हो गए और गठजोड़ बनाने में जुट गए.
कांग्रेस पार्टी ने भी बिहार में अपनी पैठ बढ़ाने को लेकर रणनीति तैयार की है. इसके तहत जल्द ही ऑनलाइन सदस्यता अभियान चलाने का फैसला लिया गया है. बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने पटना के सदाकत आश्रम में बैठक कर कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की.

बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष धीरज सिंह ने बताया कि कांग्रेस पार्टी जल्द ही ऑनलाइन सदस्यता अभियान शुरू करेगी. इस अभियान के तहत लोगों को घर बैठे ही सदस्य बनाया जाएगा, उनसे सदस्यता शुल्क भी नहीं लिया जाएगा.
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने बताया कि जल्द ही कांग्रेस आलाकमान के साथ बिहार के सभी कांग्र्रेस विधायकों, जिलाध्यक्षों, वरिष्ठ नेताओं की बैठक होगी. इसमें बिहार में पार्टी की सक्रियता बढ़ाने और जनता तक अपनी बात कैसे पहुंचाई जाए इसको लेकर चर्चा की जाएगी.
The post बिहार चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बनाई रणनीति, जल्द शुरू करने जा रही है ये अभियान appeared first on AKHBAAR TIMES.