लालू-नितीश दोनों का शासन जंगलराज, तीसरा मोर्चा बिहार में लाएगा खुशहालीः ललित मोहन

Share and Spread the love

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने से पहले सियासी हलचलें तेज हो गई हैं. सभी राजनैतिक पार्टियां चुनावी मोड में आ गई हैं. बैठकों और मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी बीच बिहार में तीसरे मोर्चा बनाने की कवायद भी शुरू हो गई है.
वंचित समाज पार्टी चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन ललित मोहन सिंह ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल का जिक्र करते हुए दोनों के राज को जंगलराज करार दिया. उन्होंने कहा कि लालू के जंगलराज से नितीश का जंगलराज बहुत पीछे नहीं है.
ललित मोहन ने कहा कि यही कारण है कि लोग और पार्टियां आज वंचित समाज से जुड़ने लगी हैं. उन्होंने कहा कि वंचित समाज के थर्ड फ्रंट का सपना साकार होने वाला है. लोग अब हमारे साथ जुड़ रहे हैं. इसके साथ ही बिहार प्रगति की राह पर चलेगा.

उन्होंने कहा कि राजग ने लालू का डर दिखाकर 15 साल सत्ता में रही लेकिन इनके भ्रष्टाचार को लेगों ने देख लिया. संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन भी अब मान चुका है कि लालू प्रसाद अब जेल से नहीं निकलने वाले हैं इस कारण उनके जीतने का प्रश्न ही नहीं उठता. क्योंकि लोग और समाज जानते हैं कि लालू की वापसी यानी जंगलराज की वापसी.
ललित मोहन ने कहा कि हमारा नारा है कि हमें एक स्वच्छ और साफ सुथरा राज्य बनाना है जहां पढे लिखे नौजवानों के लिए काम, मजदूरों और किसानों के लिए पर्याप्त धन का इंतजाम हो. बजट का 60 प्रतिशत शिक्षा और कृषि क्षेत्र में खर्च हो. उन छोटे -छोटे उद्योगों को जो कृषि से जुडे होंगे, उन्हें तवज्जो दी जाए.
ललित सिंह ने कहा कि इस लॉकडाउन में बिहार एक मजदूरों का हब हो गया है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जात-पात से उपर उठिए और वंचित पार्टी को साथ दीजिए. इससे बिहार से पलायन रूकेगा और राज्य पिछड़ा नहीं रहेगा. यहां के लोग यही की तरक्की में अपना योगदान देंगे और एक विकसित बिहार का सपना साकार होगा.
The post लालू-नितीश दोनों का शासन जंगलराज, तीसरा मोर्चा बिहार में लाएगा खुशहालीः ललित मोहन appeared first on AKHBAAR TIMES.