तेजस्वी यादव के ट्वीट के बाद बैठक के लिए बंगले से बाहर निकले CM नीतीश कुमार

Share and Spread the love

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासत तेज हो चुकी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 84 दिन बाद कैबिनेट बैठक के लिए अपने सरकारी बंगले एक अन्ने मार्ग से बाहर निकले. इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री के आवास से बाहर न निकलने को लेकर निशाना साधा था.
नीतीश कुमार अपने बंगले से कुछ मीटर की दूरी पर स्थित सरकारी कार्यालय संवाद गये. जहाँ उन्होंने मंगलवार शाम को कैबिनेट बैठक बुलाई थी. इससे पहले कैबिनेट बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये हो रही थी.
इससे पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर ट्वीट कर निशाना साधा था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि आदरणीय मुख्यमंत्री जी, इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, गरीबों-श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसलाअफजाई करने विगत 84 दिन से आप अपने घर से बाहर नहीं निकले हैं.
तेजस्वी ने आगे कहा कि आप ऐसा करने वाले देश के अकेले सीएम हैं. अगर कोई डर है तो आगे-आगे मैं आपके साथ चलूंगा लेकिन अब तो निकलिए.
नीतीश कुमार का पलटवार 
तेजस्वी यादव के इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि हमको कहना है बाहर नहीं निकले हैं. लॉकडाउन लागू है पूरे देश में कहा जा रहा है कि नहीं निकला. प्रतिदिन एक-एक चीज की समीक्षा, सारा काम कर रहे हैं. खुद कहाँ रहता है भाग करके इसका कोई ठिकाना नहीं है, पार्टी के लोगों को भी पता नहीं है.
The post तेजस्वी यादव के ट्वीट के बाद बैठक के लिए बंगले से बाहर निकले CM नीतीश कुमार appeared first on AKHBAAR TIMES.