सपा ने लैपटॉप बांटे और भाजपा ने एलईडी लगवाए, इसे कहते हैं सोच का अंतरः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर अपनी सरकार के दौरान लैपटॉप वितरण योजना का जिक्र करते हुए भातीय जनता पार्टी की सरकार पर जोरदार तरीके से निशाना साधा है.
अखिलेश यादव ने हाल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित बिहार की वर्चुअल रैली की तुलना लैपटॉप वितरण योजना से करते हुए कहा कि सपा ने भविष्य की पीढ़ियों को सशक्त बनाने के लिए उन तक लैपटॉप पहुँचाए. भाजपा ने कोरोना बीमारी पर जीत हासिल करने की जगह चुनाव जीतने के लिए जंगल तक में एलईडी लगवाए. इसे कहते हैं सोच का अंतर…
imeage credit0-social mediaइससे पहले अखिलेश ने कहा था कि सुना है बिहार की तरह आज प. बंगाल में भी अरबों खर्च करके विश्व रिकार्ड बनाने वाली एक ‘खर्चुअल रैली’… या ‘वर्चुअल रैली’ हो रही है. दावा ये है कि ये चुनावी रैलियां नहीं हैं तो फिर बूथ स्तर तक इन्हें पहुँचाने के प्रयास क्यों? दरअसल भाजपा झूठ का विश्व रिकॉर्ड बना रही है.
बता दें कि अखिलेश यादव ने सपा सरकार के दौरान लगभग 19 लाख लैपटॉप वितरण करवाए थे. इसका फायदा उच्च शिक्षा हासिल करने वाले युवा छात्रों को हुआ था. सपा सरकार जाने के बाद इस योजना को बंद कर दिया गया जबकि भाजपा ने लैपटॉप के साथ एक जीबी डेटा देने का चुनावी वादा किया था.
The post सपा ने लैपटॉप बांटे और भाजपा ने एलईडी लगवाए, इसे कहते हैं सोच का अंतरः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.