बेजुबानों के लिए सहारा बनें ये युवक, किया ऐसा काम कि लोग कर रहें सराहना!

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAराज्य की योगी सरकार द्वारा गौशालाओं की स्थापना तो कर दी गई है लेकिन उनमें देखरेख के नाम पर सबकुछ शून्य हैं, कई गौशाला तो ऐसी हैं जिनमें गायों के खाने तक की व्यवस्था के लाले पड़े हुए हैं. इसके बाद भी प्रशासन आंख मूंद कर बैठा हुआ है. ऐसा ही एक मामला जौनपुर से सामने आया है जहां पर एक टीम के सदस्यों ने गायों के लिए खाने की व्यवस्था की.
जौनपुर रेसिडेंट्स टीम ने तहसील मड़ियाहूं, जिला – जौनपुर के अंतर्गत आने वाले सिरौली गांव में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए गौशाला में स्थित सभी गायों के लिए खाद्य सामग्री इकट्ठा करने का काम किया. इसके लिए टीम के सदस्यों ने गांव के सभी घरों से दो-दो रोटी व अन्य खाद्य पदार्थ लेकर गौशाला में इकट्ठा किया.
इसके उपरांत टीम के सभी सदस्यों ने गायों को रोटी व अन्य खाद्य पदार्थ खिलाए. गाय को  अन्न खिलाकर टीम के सभी सदस्य धन्य हो गए.
जौनपुर रेसिडेंट्स टीम के बेजुबान जानवरों के प्रति समर्पण भाव को देख कर गौशाला के पदाधिकारियों ने प्रशंसा की तथा इस प्रकार के गौ सेवा के लिए युवाओं को प्रेरित किया.
इस मौके पर जौनपुर रेसिडेंट्स के अध्यक्ष श्री सचिन तिवारी व टीम के अन्य सहयोगी सदस्य, श्री शिवप्रकाश तिवारी, श्री विपुल यादव, श्री दीपक तिवारी आदि उपस्थित रहें. गायों के प्रति टीम के इस समर्पण भाव को देखकर गांव के लोग प्रशंसा कर रहे थे.
The post बेजुबानों के लिए सहारा बनें ये युवक, किया ऐसा काम कि लोग कर रहें सराहना! appeared first on AKHBAAR TIMES.