सिंधिया की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद बीजेपी में मचा हड़कंप, पूर्व मंत्री ने सीएम शिवराज से की ये मांग

Share and Spread the love

गुना से पूर्व सांसद और इस समय बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोरोना पाजिटिव की खबर आने के बाद बीजेपी में हड़कंप की स्थिति है. कई नेता खुद को क्वारंटीन करने की मांग करने में लगे हुए हैं. पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने शिवराज सिंह से मांग की है कि कई बीजेपी नेताओं को क्वारंटीन किया जाए.
पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने मध्यप्रदेश के कई नेताओं ने हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की है जो लोग उनसे मिले हैं. प्रदेश सरकार उनकी सूची तैयार करने का काम करें. इसके साथ ही कहा कि उन नेताओं को तुरंत क्वारंटीन किया जाए. अगर इनको क्वारंटीन नहीं किया तो ये लोग पूरे प्रदेश में कोरोना फैला सकते हैं.
गौरतलब है कि बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवीर राजे सिंधिया को कोरोना हो गया है जिसके बाद दोनों को ही दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिंधिया को गले में खराश और बुखार की शिकायत थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसके बाद वे पाजिटिव पाए गए हैं.
हाल ही में मार्च में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस को छोडकर बीजेपी में शामिल हो गए थे. जिसके बाद कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी, कुछ दिनों बाद बीजेपी ने सूबे में सरकार बना ली थी.
The post सिंधिया की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद बीजेपी में मचा हड़कंप, पूर्व मंत्री ने सीएम शिवराज से की ये मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.