भाजपा लोकतंत्र को कमजोर करने में जुटी, उसे सिर्फ चुनाव जीतने की चिंताः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा आरोप लागते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र को कमजोर करने की साजिश में जुटी हुई है. उसे सिर्फ चुनाव की चिंता है देश के गरीबों की नहीं.
अखिलेश यादव ने कहा कि 100 करोड़ से ज्यादा खर्च एक वर्चुअल रैली पर करके जनता से छल किया जा रहा है. बिहार के बाद बंगाल और अब किसी अन्य राज्य में भी यही कहानी दुहराई जाएगी.
उन्होंने कहा कि जनता को धोखा देने और बहकाने में भाजपा का कोई मुकाबला नहीं कर सकता. दावा किसानों के बैंक खातों में पैसे भेजने का किया जा रहा है पर वास्तव में 20 लाख करोड़ के महापैकेज से किसानों के खाते में एक रूपया भी नहीं आया है. उल्टे किसान के जमा खाते से कर्ज अदायगी के लिए दबाव बनाया जा रहा है.

कन्नौज में एक प्रवासी मजदूर के परिवार में जब खाने के लाले पड़ने लगे तो महिला ने अपना जेवर बेच दिया. उसको न राशन मिला और न ही काम.
सपा मुखिया ने कहा कि ने पूछा लघु एवं मध्यम श्रेणी के उद्योगों के लिए 3 लाख करोड़ के बंटवारे में उत्तर प्रदेश को कितना मिला? उसका कहां और कब इस्तेमाल होगा? बेरोजगार नौजवानों को कब से काम मिलेगा?
The post भाजपा लोकतंत्र को कमजोर करने में जुटी, उसे सिर्फ चुनाव जीतने की चिंताः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.