69000 शिक्षक भर्तीः सीनियर आफिसर पहुंचे सीजेएम कोर्ट, कहा मेरे पास भर्ती में हुई गड़बड़ियों को लेकर पक्के सबूत

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAउत्तर प्रदेश में परिषदीय स्कूलों में हो ही 69000 शिक्षक भर्ती सरकार के गले की फांस बनती हुई चली जा रही है. अब इस भर्ती में गड़बड़ी को लेकर सीनियर आईपीएस अभिताभ ठाकुर ने भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने सीजेएम कोर्ट में इस संबंध में अर्जी दाकिल की है.
अभिताभ ठाकुर ने दाखिल की गई अर्जी में भर्ती में हुई धांधली को लेकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. अभिताभ ने दावा किया है कि उनके पास भर्ती में धांधली को लेकर पर्याप्त सबूत हैं लेकिन पर्याप्त सबूतों के बाद भी कर्नलगंज इंस्पेक्टर ने अफआईआर दर्ज नहीं की है.
कहा कि एफआईआर दर्ज ना होने के कारण सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल करनी पड़ रही है.अभिताभ ठाकुर ने कहा कि इस भर्ती की जांच एसटीएफ कर रही है, लेकिन इस जांच को सीबीआई के पास ट्रांसफर करना चाहिए. उनका मानना है कि सीबीआई इस मामले में अच्छे से जांच कर सकती है.
अभिताभ ठाकुर ने कहा कि वे इस संबंध में शासन और डीजीपी से सीबाआई जांच के लिए अनुरोध करेंगे.अर्जी दाखिल करने के बाद खुद कोर्ट पहुंचे अभिताभ ठाकुर का दावा है कि उनके पास भर्ती परी7ा में पेपर लीक और पैसे लेकर लोगों को पास कराने के पर्याप्त सबूत हैं.
उन्होंने कहा कि प्रयागराज की कर्नलगंज थाना पुलिस द्वारा एफआईआर ना लिखने के कारण उनको अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ा है. उनका मानना है कि इस भर्ती में व्यापक रुप से गड़बडियां हुई है. इस लिए इस मामले की जांच सीबीआई से करानी चाहिए.
The post 69000 शिक्षक भर्तीः सीनियर आफिसर पहुंचे सीजेएम कोर्ट, कहा मेरे पास भर्ती में हुई गड़बड़ियों को लेकर पक्के सबूत appeared first on AKHBAAR TIMES.