गहलोत सरकार संकट में! कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया विधायकों को तोड़ने का आरोप

Share and Spread the love

image credit-social mediaमध्यप्रदेश में सत्ता परिवार्तन होने के बाद अब राजस्थान में भी उसी प्रकार की हलचल तेज हो गई है. कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा विधायकों की खरीद फरोख्त करके राजस्थान की सरकार को अस्थिर करना चाह रही है. दावा तो ये भी किया जा रहा है कि इसके लिए करोड़ो रूपये राजस्थान पहुंच चुके हैं.
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि विधायकों को तोड़ने के लिए अरबों रूपये जयपुर ट्रांसफर हो रहे हैं, विधायकों को एडवासं देने की बातें चल रही हैं. भाजपा पर आरोप लगाते हुए गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र में इनका यकीन ही नहीं है. ये फासिस्ट लोग हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा राजस्थान में मध्यप्रदेश वाला खेल खेलना चाह रही है. गहलोत ने कहा कि हमारे सभी विधायक एकजुट हैं, बसपा के 6 और निर्दली विधायक भी हमारे साथ हैं. अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़वा दी, चुनाव आयोग पर दबाव डालकर राज्यसभा चुनाव स्थगित करवा दिए.
अब विधायकों की खरीद फरोख्त का खुला खेल चल रहा है. अगर उस समय कोरोना की वजह से चुनाव नहीं हुए तो अब क्यों कराए जा रहे हैं, कोरोना तो अभी भी फैल रहा है. बता दें कि कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार इसी तरह गिर चुकी है.
The post गहलोत सरकार संकट में! कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया विधायकों को तोड़ने का आरोप appeared first on AKHBAAR TIMES.