अनामिका शुक्ला केस में मास्टरमाइंड शिक्षक जसवंत सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निकला बीए फेल

Share and Spread the love

image credit-social mediaअनामिका शुक्ला का नाम हर किसी की जुबान पर है. सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया में अनामिका शुक्ला सुर्खियों में है. इस नाम के जरिए शिक्षा विभाग से सबसे अनोखे फर्जीवाड़े को अंजाम दिया गया है. इसी क्रम में अनामिका शुक्ला केस में कासगंज पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है.
पुलिस ने फर्जीवाड़ा करने वाले मास्टरमाइंड के भाई को गिरफ्तार कर लिया है, बड़ी बात ये है कि वो भी शिक्षक है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक जसवंत सिंह बीए फेल है. और उसने वैभव कुमार के नाम से फर्जी दस्तावेज लगाकर नौकरी हासिल की है.
उसका भाई राज उर्फ नीतू उर्फ पुष्पेंद्र असली मास्टमाइंड हैं जो अभी फरार बताया जा रहा है. एसपी ने बताया कि सबसे पहले इस गैंग के दीप्ति नाम की लड़की नौकरी पूर्वांचल जिले के किसी कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में नौकरी लगवाई थी. उसके बाद उसने जसंवत की भी नौकरी लगवाई थी. वह अब तक पूरे प्रदेश में 25 से अधिक लड़कियों की नौकरी लगवा चुका है.
गौरतलब है कि कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय फरीदपुर में अनामिका शुक्ला के नाम से पढ़ा रही फर्रुखाबाद की सुप्रिया जाटव को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान उसने मैनपुरी निवासी राज और अमरकांत के नामों का खुलासा किया. राज ने उसको अनामिका के दस्तावेजों को डेढ़ लाख रुपये में बेचा था.
The post अनामिका शुक्ला केस में मास्टरमाइंड शिक्षक जसवंत सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निकला बीए फेल appeared first on AKHBAAR TIMES.