अपने ही गढ़ में एक बार फिर बेरुखी का शिकार हुए सिंधिया, बीजेपी के पोस्टर में नहीं मिली जगह

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAआने लगी हैं. सिंधिया को इस बेरुखी का खामियाजा कहीं और नहीं बल्कि उनको अपने क्षेत्र में ही करना पड़ रहा है. अपने ही गढ़ में लगे पोस्टरों में सिंधिया गायब नजर आ रहे हैं.
दरअसल केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और सांसद विवेक नारायण शेजवल्कर के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में भाजपा के कई बड़े नेताओं के फोटो लगाए हैं. लेकिन इन पोस्टरों में ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो नदारद है. ये पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले भी कई पोस्टरों में सिंधिया को जगह नहीं मिली है.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के गलियारों में भाजपा के होर्डिंग्स और विज्ञापन लगाए जा रहे हैं, लेकिन लगातार 3 दिनों से इन पोस्टरों में सिंधिया गायब नजर आ रहे हैं. अब लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या बीजेपी से बार-बार गलती हो रही है. या फिर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपनाने के लिए तैयार नहीं हैं.
इस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं, उनकी हाल ही में कोरोना पाजिटिव की खबर सामने आई थी, हालांकि लगातार उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.
The post अपने ही गढ़ में एक बार फिर बेरुखी का शिकार हुए सिंधिया, बीजेपी के पोस्टर में नहीं मिली जगह appeared first on AKHBAAR TIMES.