लालू के जन्मदिन पर बिहार में लगे इस पोस्टर पर भड़के राजद और कांग्रेस, बताया घटिया राजनीति

Share and Spread the love

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव का आज 73वां जन्मदिवस है. उनके जन्मदिन के मौके पर राजद एक तरफ जहां 72 हजार गरीबों को खाना खिला रही है वहीं दूसरी ओर किसी ने लालू परिवार का संपत्तिनामा का पोस्टर लगा दिया. इस पोस्टर पर राजनीति तेज हो गई है.
हालांकि ये पोस्टर किसकी ओर से लगाया गया है ये स्पष्ट नहीं है. राजद और कांग्रेस इस पोस्टर पर भड़क गई और इसे घटिया राजनीति करार दिया.
राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में ऐसी घृणित राजनीति इससे पहले कभी नहीं देखी गई. उन्होंने कहा कि पोस्टर लगाने वाले चुपके से काम कर रहे हैं उनमें सामने आने की हिम्मत नहीं है. तिवारी ने कहा कि लालू की संपत्ति बिहार की 12 करोड़ जनता है, और समय आने पर वो इसे साबित कर देगी.

बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि राजनीतिक विरोध अपनी जगह है मगर जन्मदिन पर इस तरह के पोस्टर लगाना बेहद की घटिया काम है.
उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू कितने दूध के धुले हैं ये किसी से छिपा नहीं है. ललन कुमार ने कहा कि विरोधी दल के नेता भी एक दूसरे को जन्मदिन की बधाई देते हैं मगर अफसोस है कि बिहार में ये परंपरा भी अब समाप्त हो रही है.
बता दें कि जो पोस्टर लगाया गया है उसमें लालू यादव के 73वें जन्मदिन पर 73 संपत्तियों का जिक्र किया गया है. इसे लालू परिवार का संपत्तिनामा का नाम दिया गया है.
The post लालू के जन्मदिन पर बिहार में लगे इस पोस्टर पर भड़के राजद और कांग्रेस, बताया घटिया राजनीति appeared first on AKHBAAR TIMES.