बड़ी खबरः अखिलेश यादव के निर्देश के बाद इन दो नेताओं को पार्टी से किया गया बाहर

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रहें अखिलेश यादव समय-समय पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को अपनी बात रखने के लिए शालीनता के साथ दूसरे के समक्ष प्रस्तुत होने के लिए कहते हैं. हाल ही में उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से आग्रह किया था कि वे अपनी बातों को लोगों के सामने रखें लेकिन किसी प्रकार की ऐसी टिप्पणी ना करें जिससे किसी को समस्या का सामना ना करना पड़े.
इन दो नेताओं को दिखाया गया बाहर का रास्ता 
इसी क्रम में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने दो सपा नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अनुमति से जनपद मथुरा में अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए श्री विभोर गौतम पूर्व राष्ट्रीय सचिव यूथब्रिगेड एवं श्री दीपक गोड़ पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष सांस्कृतिक प्रकोष्ठ को समाजवादी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.
अखिलेश यादव जो कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को समय-समय पर अनुशासन को लेकर आगाह करते रहते हैं. हालांकि अभी तक ये नहीं पचा चल पाया है कि पार्टी द्वारा इन लोगों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई क्यो की गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी के खिलाफ गतिविधियों में इन लोगों के संलिप्त होने का आरोप है.

 
The post बड़ी खबरः अखिलेश यादव के निर्देश के बाद इन दो नेताओं को पार्टी से किया गया बाहर appeared first on AKHBAAR TIMES.