सपा नेता जीतू पटेल ने कहा हजरत अली फरमाते हैं अगर कोई भूख मिटाने के लिए चोरी करे तो बादशाह…

Share and Spread the love

कोरोना संकट के इस दौर में आर्थिक संकट के अलावा दो बड़े संकट देश के सामने खड़े हुए हैं. पहला संकट ये है कि लोगों को भोजन की व्यवस्था कराना और दूसरा बड़ा संकट ये है कि दूसरी जगहों पर फंसे हुए लोगों को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाना. कोरोना संकट के समय तमाम ऐसी जानकारी सामने आई जहां भूख मिटाने के लिए लोग घास तक खाने को मजबूर हुए.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदोई जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्हेंने लिख कि हजरत अली फरमाते हैं अगर कोई शख्स अपनी भूख मिटाने के लिए रोटी चोरी करे तो चोर के हाथ काटने के बजाए बादशाह के हाथ काटे जाएं.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि नफरतें फैलाने वाले लोगों को भगवान राम, भगवान कृष्ण और हजरत अली के नेक विचारों को पढ़ना चाहिए. जिनके बताए मार्ग पर चलने से ही देश में अमन व तरक्की संभव है.
इसके बाद उन्होंने भगवान राम के संदेशों को बताते हुए कहा कि सभी से हंस के मिलना, लोगों के नाम याद रखना, दूसरे की बातों को धीरज से सुनना, लोगों के प्रति सच्ची निष्ठा रखना, दूसरों को सम्मान देना, अपनी गलती स्वीकार करना.

जय सीता राम
भगवान श्री राम का मानव जाति की सफलता के लिए सन्देश
1. सभी से हंसके मुस्कुराते हुए मिलना
2. लोगों के नाम को याद रखना और उन्हें उन्हीं के नाम से सम्बोधित करना
3. दूसरों की बातों को ध्यान और धीरज से सुनना
4. लोगों के प्रति सच्ची निष्ठा रखना @yadavakhilesh pic.twitter.com/MLeyg7xEIB
— Jitendra Verma Jeetu ( Patel ) (@jeetusp) May 2, 2020

हज़रत अली फरमाते है अगर कोई शख्स अपनी भूख मिटाने के लिए रोटी चोरी करे, तो चोर के हाथ काटने के बजाए बादशाह के हाँथ काटे जाए।
— Jitendra Verma Jeetu ( Patel ) (@jeetusp) April 30, 2020

The post सपा नेता जीतू पटेल ने कहा हजरत अली फरमाते हैं अगर कोई भूख मिटाने के लिए चोरी करे तो बादशाह… appeared first on AKHBAAR TIMES.