PM मोदी ने कहा था गमछा चलेगा, लेकिन यहां कलेक्टर का आदेश गमछा नहीं ‘मास्क’ जरुरी

Share and Spread the love

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को गमछा के इस्तेमाल की सलाह दी थी. वह खुद भी मीटिंग के दौरान गमछे का इस्तेमाल करते दिखाई देते हैं. जिसके बाद राज्यों की ओर से घर से निकलने पर चेहरे को कवर करना जरुरी कर दिया गया और कहा गया कि सिर्फ मास्क ही नहीं गमछे का भी इस्तेमाल किया जा सकता है.
लेकिम मध्य प्रदेश के मुरैना में गमछा नहीं चलेगा. यहां की कलेक्टर प्रियंका दास ने आदेश जारी कर कहा है कि मास्क लगाना जरुरी है. उन्होंने लोगों को मास्क उपलब्ध कराने का भी इंतजाम किया है.
मुरैना की कलेक्टर प्रियंका दास ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए शासकीय अधिकारी कर्मचारी और आमजन गमछा नहीं बल्कि मास्क लगाएं. सभी के लिए मास्क लगाना जरुरी है. उन्होंने कहा कि इसलिए कलेक्ट्रेट परिसर में मास्क क्रय करने के लिए नगर निगम के द्वारा स्टाल लगाए गये है. इस स्टाल पर सिर्फ 10 रूपये में मास्क उपलब्ध रहेगा.

कोरोना महामारी से बचने के लिये शासकीय अधिकारी, कर्मचारी एवं आमजन गमछा नहीं बल्कि मास्क लगाना जरूरी है। इसके लिये कलेक्ट्रेट परिसर में मास्क क्रय करने के लिये स्टॉल नगर निगम द्वारा लगाई गई है। इस स्टॉल पर मात्र 10 रूपये में मास्क उपलब्ध रहेगा।@CMMadhyaPradesh @JansamparkMP pic.twitter.com/J5o79X2cm1
— Collector Morena (@collectormorena) June 9, 2020

उन्होंने आगे कहा कि बिना मास्क के किसी भी शासकीय कार्यालयों में न पहुंचे. उन्होंने मुरैना के लोगों से अपील की है कि अपनी सुरक्षा का ख्याल रखते हुए, मास्क का उपयोग अवश्य करें, बिना मास्क के घर से नहीं निकलें.
The post PM मोदी ने कहा था गमछा चलेगा, लेकिन यहां कलेक्टर का आदेश गमछा नहीं ‘मास्क’ जरुरी appeared first on AKHBAAR TIMES.