शिवराज की ऑडियो वायरल होने के बाद नरोत्तम ने रद्द किया गंगा स्नान प्लान, कांग्रेस का तंज

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कथित ऑडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद कैबिनेट में गृह व स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने प्लान कैंसिल कर दिए हैं. 10 जून को होने वाली प्रेस कांफ्रेंस भी उन्होंने रद्द करदी. जिसके बाद 11 जून को हरिद्वार जाने का प्लान भी उन्होंने कैंसिल कर दिया.
इसको लेकर अब चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं. राजनीतिक जानकार इसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ उनकी अनबन के साथ भी जोड़ कर देख रहे हैं. इस बीच कांग्रेस ने मिश्रा द्वारा रद्द किए गये प्लान पर तंज कसा है. उसका कहना है कि मंत्री जी क्वारंटाइन होने के डर से नहीं जा रहे हैं.
जबकि 11 जून को हरिद्वार जाकर नरोत्तम मिश्रा का गंगा स्नान का प्लान तय था. इसे उन्होंने अचानक ही 10 जून को रद्द कर दिया. इससे पहले प्रेस कांफ्रेसं भी रद्द करदी. इसको लेकर उनके समर्थकों का कहना है कि केन्द्रीय नेतृत्व की वर्चुअल रैली में जाने की वजह से निर्धारित कार्यक्रम रद्द करने पड़े हैं.
वहीं कांग्रेस ने इस पर तंज कसते हुए कहा है कि गृह मंत्री को 14 दिन तक क्वारंटाइन होने का भय सता रहा है. उन्हें डर है कि 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहे तो वे अलग-थलग पड़ जाएंगे. इससे पहले कांग्रेस ने कहा था कि गृह मंत्री कोरोना काल में खुद को शुद्ध करने हरिद्वार जा रहे हैं.
The post शिवराज की ऑडियो वायरल होने के बाद नरोत्तम ने रद्द किया गंगा स्नान प्लान, कांग्रेस का तंज appeared first on AKHBAAR TIMES.