बिहार के मंत्री का दावा- लालू प्रसाद यादव के हैं तीन बेटे, तेजप्रताप और तेजस्वी के अलावा एक और

Share and Spread the love

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का कल 73वां जन्मदिन था. इस अवसर पर बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने एक बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि लालू प्रसाद यादव के तीन बेटे हैं. यानि तेज प्रताप यादव और तेजस्वी के अलावा भी एक बेटा है.
पटना में गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में बिहार के मंत्री नीरज कुमार ने दावा किया कि लालू प्रसाद यादव के तेज प्रताप यादव और तेजस्वी के अलवा भी एक बेटा है जिसका नाम तरुण यादव है.
नीरज कुमार इसके साथ ही एक सवाल भी पूछा. उन्होंने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को यह बताना चाहिए कि उनका तीसरा बेटा तरुण यादव कहां है?
उन्होंने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद यादव के तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के साथ ही तरुण यादव के नाम पर जमीन खरीदी है, जो दस्तावेजों के मुताबिक उनका तीसरा बेटा है. उन्होंने दस्तावेजों के आधार पर ही लालू यादव पर यह आरोप लगाया है.
नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के खिलाफ ऐसे भ्रष्टाचार के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. जहां उन्होंने रेल मंत्री रहते हुए लोगों को नौकरी दी और उसके बदले उनसे उनकी जमीन ली.
जेडीयू की और से पोस्टर के जरिये भी लालू यादव पर निशाना साधा गया. पोस्टर में दिखाया कि किस तरह उन्होंने अपनी संपत्ति बनाई.
The post बिहार के मंत्री का दावा- लालू प्रसाद यादव के हैं तीन बेटे, तेजप्रताप और तेजस्वी के अलावा एक और appeared first on AKHBAAR TIMES.