मध्यप्रदेश से सबक लेकर राजस्थान में फूंक-फूंक के कदम रख रही कांग्रेस, विधायकों से पूछे जा रहें ये सवाल?

Share and Spread the love

राज्यसभा चुनाव के पहले कांग्रेस विधायकों में नागराजगी की खबरों और बीजेपी द्वारा उन पर डोरे डालने की चर्चाओं के बीच पार्टी ने दिल्ली रोड स्थित रिसार्ट में एक जगह रखकर उनकी नाराजगी को दूर करने की मुहिम को शुरु कर दिया है.
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अब ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कौन -कौन विधायक नाराज हैं, उनको किससे शिकायत है. इस दौरान विधायकों से ये भी पूछा जा रहा है कि क्या उनको सीएम से शिकायत है. कांग्रेस ने इस दौरान निर्दलीय विधायकों और सहयोगी दलों के विधायकों की नब्ज टटोलने के लिए इस जिम्मे को 4 सहप्रभारियों को सौंपा है.

इनमें विवेक बंसल काजी, निजामुद्दीन, देवेंद्र यादव और तरुण कुमार इस दौरान एक-एक विधायक से बाज कर रहे हैं. हर विधायक से बात कर इस बात को ही पूछा जा रहा है कि सरकार से नाराजगी नहीं है, विधायकों से ये भी कहा जा रहा है कि वे सरकार के प्रति निष्ठा बनाए रखें और बीजेपी के किसी भी प्रलोभन से दूर रहें.
कांग्रेस की ओर से चुनाव के लिए पर्यवेक्षक बनाए गए रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों से बातचीत कर रहे हैं, सुरजेवाला ने पर्यवेक्षक बनाए गए रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस के अन्य सीनियर नेताओं और मंत्रियों से इस संदर्भ में बात कर रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी सहयोगी दलों के विधायकों से अलग-अलग बात कर रहे हैं.
The post मध्यप्रदेश से सबक लेकर राजस्थान में फूंक-फूंक के कदम रख रही कांग्रेस, विधायकों से पूछे जा रहें ये सवाल? appeared first on AKHBAAR TIMES.