सीएम गहलोत बोले, अरबों रुपये जयपुर पहुंच चुके हैं, मध्यप्रदेश वाला खेल खेलने निकले थे लेकिन..

Share and Spread the love

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर राज्यसभा चुनावों में समर्थन के एवज में विधायकों को करोड़ो रुपये देने का प्रलोभन देने का आरोप लगाया है. कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों के साथ बैठक के बाद देर रात मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि खरीद-फरोख्त के लिए करोड़ों-अरबों रुपये ट्रांसफर हो चुके हैं.
इन पैसों को कौन भेज रहा है. विधायकों को एडवां देने की बात की जा रही है. सीएम गहलोत ने कहा कि कैश बड़े रुप में जयपुर में पहुंच चुका है. इस तरह की सूचना थी कि ये लोग मध्यप्रदेश वाला खेल यहां पर भी खलेंगे. कहा कि एमपी में जो कांग्रेस विधायक बीजेपी में गए वो क्षेत्र में नहीं घुस पा रहे हैं. लोग कहते हैं कि तुम तो 25 करोड़ में बिके हुए लोग हो. किस मुंह से वापस आए हो.
Image credit- social mediaबीजेपी वाले उन्हें टिकट नहीं दे रहे क्योंकि बीजेपी के ही लोग विरोध कर रहे हैं. इसलिए ही वहां अभी तक कैबिनेट नहीं बन पा रही है. एमपी वाला खेल यहां भी खेला जाने वाला था, लेकिन हमारे विधायक समझदार हैं. उन्हें खूब प्रलोभन देने की कोशिश की गई लेकिन वे एकजुट हैं.
सीएम ने कहा कि मुझे इस बात का गर्व है कि छह बसपा विधायक भी साथ आए हैं इसके साथ ही 13 निर्दलीय विधायक भी साथ हैं. राजस्थान पहला राज्य है जहां पर एक रुपये का सौदा नहीं हुआ है.
The post सीएम गहलोत बोले, अरबों रुपये जयपुर पहुंच चुके हैं, मध्यप्रदेश वाला खेल खेलने निकले थे लेकिन.. appeared first on AKHBAAR TIMES.