एनडीए दुनिया का पहला ऐसा दल जो संकट के समय भी राजनीति में जुटा: कांग्रेस नेता ललन कुमार

Share and Spread the love

कोरोना संकट के समय बिहार में भाजपा की वर्चुअल रैली के बाद उठा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. विपक्षी दल लगातार भाजपा को घेरने में जुटे हुए हैं. उनका कहना है कि संकट के समय राजनीति ठीक नहीं है.
बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने एनडीए पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, हम चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं लेकिन सरकार का ध्यान चुनाव में लगा हुआ है. ललन कुमार ने कहा कि पूरी दुनिया में एनडीए की ऐसा दल है जो कोरोना जैसे वैश्विक संकट के समय में भी राजनीति में लगा हुआ है.
उन्होंने कहा कि जहां बिहार में दिन-ब-दिन कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं सरकार में बैठे लोग अनलॉक-1 में अपनी राजनीति में इतने मशगूल हैं कि जनता की समस्याओं का समाधान तो दूर की बात उनका ख्याल रखना भी जायज नहीं समझ रहे हैं.

कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि कुशासन रूपी सुशासन सरकार के मुखिया वीडियों कांन्फ्रेसिंग के माध्यम से कार्यकर्ता को संबोधित कर अपील करते हैं कि वोट कैसे झोली में आएगा, जबकि वोट देने वालों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है.
ललन ने कहा कि सरकार सिर्फ वोट की राजनीति करेगी तो युवा कांग्रेस हीं नहीं कांग्रेस पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में एनडीए की इस राजनीति का विरोध करेगी एवं आम जनता से अपील करेगी कि वर्तमान गठबंधन के सरकार को हटाए एवं प्रदेश की बागडोर अच्छे एवं नेक इरादे वाली पार्टी यानि कांग्रेस की सरकार लाकर अपना हाथ मजबूत करें ताकि आने वाले दिन आपका हो.
The post एनडीए दुनिया का पहला ऐसा दल जो संकट के समय भी राजनीति में जुटा: कांग्रेस नेता ललन कुमार appeared first on AKHBAAR TIMES.