पूर्वांचल के शेर कहे जाने वाले दिग्गज सपा नेता का हुआ निधन, पार्टी में शोक की लहर

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व कैबिनेट मंत्री और जौनपुर की मल्हानी विधानसभा सीट से विधायक पारसनाथ यादव का आज निधन हो गया. वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे, आज उन्होंने अपने आवास पर दोपहर लगभग पौने एक बजे अंतिम सांस ली. पारसनाथ यादव 3 बार मंत्री, दो बार सांसद और सात बार विधायक रहे हैं.
उनके निधन की खबर मिलते ही समाजवादी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई. मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव सहित तमाम सपा नेताओं ने उनके निधन पर दुख प्रकट किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.
सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने उनके निधन पर दुख प्रकट किया और ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की. सपा नेता सुनील साजन ने कहा कि मैं उनके निधन की खबर से दुखी हूं, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

सपा नेता आईपी सिंह ने कहा कि पूर्वांचल के दिग्गज नेता पारसनाथ यादव के निधन से पार्टी को बड़ी छति हुई है. उनकी आत्मा को शांति कमले और ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दे.
सपा प्रवक्ता जूही सिंह ने उनके निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि दी है. सपा यूथ बिग्रेड के अध्यक्ष अनीस राजा ने भी उनके निधन पर दुख प्रकट किया है.
The post पूर्वांचल के शेर कहे जाने वाले दिग्गज सपा नेता का हुआ निधन, पार्टी में शोक की लहर appeared first on AKHBAAR TIMES.