गौतम गंभीर ने कसा केजरीवाल सरकार पर तंज, कहा सीएम नहीं लेंगे जिम्मेदारी, इसलिए जरुरी हो..

Share and Spread the love

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. लगातार हालाकत बिगड़ते जा रहे हैं, इस दिल्ली में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से भी कहा गया है कि दिल्ली देश की कोरोना कैपिटल बनने की राह पर तेजी से आगे बढ़ रही है.
वहीं भाजपा सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. गंभीर ने ट्वीट कर लिखा, सावधान! विज्ञापन अभियान फेल हो गया. केंद्र, पड़ोसी राज्यों, अस्पतालों, परीक्षण और ऐप को दोषी ठहराया गया है जबकि आगे सुप्रीमकोर्ट को दोषी ठहराया जाएगा, जरुरी हो तो ही घर से निकलें, दिल्ली के सीएम जिम्मेदारी नहीं लेंगे.
देश की राजधानी दिल्ली में गुरुवार को सभी रिकार्ड टूट गए. गुरुवार को एक दिन में सबसे ज्यादा 1877 मरीज सामने आएं. इससे पहले 3 जून को 1513 मामले सामने आए थे.

BEWARE DELHI!
Ad campaigns have failed! Centre, Neighbouring States, Hospitals, Testing, Apps have been blamed!
Next SC will be blamed. Step out only if needed because CM will not take responsibility! #SCSlamsDelhiGovt #DelhiCollapsing https://t.co/lpLFOSK1K0
— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) June 12, 2020

The post गौतम गंभीर ने कसा केजरीवाल सरकार पर तंज, कहा सीएम नहीं लेंगे जिम्मेदारी, इसलिए जरुरी हो.. appeared first on AKHBAAR TIMES.