लालू यादव ने लिखी भावुक चिठ्ठी, कहा मैं साजिश की बेड़ियों में जकड़ा हूं, मजबूर हूं मगर तेजस्वी को…

Share and Spread the love

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने जन्मदिन के बाद बिहारवासियो के नाम एक चिठ्ठी लिख अपना संदेश भेजा है. इस चिठ्ठी को आगामी चुनाव के से जोड़कर भी देखा जा रहा है. उन्होंने अपने जन्मदिन पर बधाई देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया.
भावुक कर देने वाले इस पत्र में लालू ने बिहार की जनता से तेजस्वी का साथ देने की अपील भी की है. अपने पत्र में लालू यादव ने लिखा कि प्यारे बिहार वासियों, जन्मदिन पर आपकी ढेर सारी बधाई पाकर अभिभूत हूं. वर्तमान परिस्थितियों में आपकी एक-एक बधाई मुझे संघर्षों का संबल, आशाओं का स्त्रोत, अन्याय का दमन और बदलाव की किरण दिखाई दे रही है.
उम्र का ये भी पड़ाव है, शायद तबियत उतना साथ नहीं दे रही है लेकिन हौसला अभी उतना ही है. अन्याय को मिटाने का जुनून रत्तीभर भी कम नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि लालू में आज भी वही ऊर्जा है जिसे लिए मैं फुलवरिया के अपने गांव से पटना की ओर चला था.
image credit-social mediaलालू यादव ने लिखा कि बिहार में आज जो हालात हैं उससे मन गमगीन है. बिहारी भाई-बहनों का दर्द मन में बैठ गया है. उन्होंने कहा कि अगर मैं बिहार में होता तो रत्तीभर भी कोताही न करता, अब तेजस्वी और अपनी पार्टी के कंधों पर ये जिम्मेदारी दी है. सत्ता ने जब निराश किया तब तेजस्वी और पार्टी ने मन को राहत दी.
उन्होंने महसूस कराया कि सत्ता में बैठे लोग भले ही बेपरवाह हैं मगर राजद परिवार और बिहार के लोग संकट की इस घड़ी में एक दूसरे का साथ दे रहे हैं. लालू यादव ने बिहार के लोगों से अपील की है कि मैं मजबूर हूं मगर तेजस्वी आपके साथ है उसे आपके सहयोग की जरूरत है.

आप सबों का सुख मेरी प्रार्थना है।
जन्मदिवस पर दिए गए अथाह प्रेम और आशीर्वाद का सदा ऋणी रहूंगा। बहुत शुक्रिया!!! pic.twitter.com/OWXrEqVsGK
— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) June 12, 2020

The post लालू यादव ने लिखी भावुक चिठ्ठी, कहा मैं साजिश की बेड़ियों में जकड़ा हूं, मजबूर हूं मगर तेजस्वी को… appeared first on AKHBAAR TIMES.