मध्यप्रदेशः कांग्रेस के 30 नेताओं को किया गया गिरफ्तार, सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ..

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश से पहले कथित तौर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान का आडियो वायरल होने के बाद सूबे की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है जिसको लेकर कांग्रेस के नेता लगातार विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस नेता सरकार पर हमलावर होते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी क्रम में विरोध कर रहे कांग्रेस के करीब 30 नेताओं को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया गया है,
गौरतलब है कि कांग्रेस नेता सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ विरोध प्रर्दशन कर रहे थे. हाल ही में शिवराज सिंह चौहान का कथित रुप से एक आडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर कहा जा रहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृ्त्व के इशारे के बाद ही मध्यप्रदेश में सरकार गिराई गई है.इस आडियो क्लिप को लेकर कांग्रेस के नेता मध्यप्रदेश के कई स्थानों पर विरोध प्रर्दशन कर रहे है.

इसी तरह इंदौर में भी कांग्रेस नेताओं के द्वारा शिवराज सिंह के खिलाफ विरोध प्रर्दशन कर रहे थे, ये नेता कलेक्ट्रेट परिसर में प्रर्दशन कर रहे थे, इन सभी लोगों को गिरफ्तार कर अस्थाई जेल में भेज दिया गया है. प्रशासन की ओर से पत्र लिखकर कोरोना महामारी के समय किसी भी तरह के प्रर्दशन की अनुमति नहीं दी गई है.
इसके बावजूद कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विनय बाकलीवाल की अगुवाई में कलेक्ट्रेट भवन के सामने धरना प्रर्दशन करने की कोशिश की गई. जिसके बाद ही उन्हें गिरफ्कतार किया गया, कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा ने साजिश के तहत कमलनाथ सरकार को गिराया है.
The post मध्यप्रदेशः कांग्रेस के 30 नेताओं को किया गया गिरफ्तार, सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ.. appeared first on AKHBAAR TIMES.