लालू के तीसरे बेटे ‘तरुण यादव’ को लेकर अब सामने आई बेटी मीसा, कहा ये कैसी राजनीति हो रही?

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYबिहार विधानसभा चुनावों की आहट शुरु होते ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच अब नए सिरे से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो चुका है. इसी क्रम में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर जदयू ले लालू यादव के तीसरे बेटे को लेकर कई खुलासे किए और इस दौरान पूछा कि लालू यादव ने जिस तीसरे बेटे के नाम पर जमीन की खरीद फरोख्त की है. उसके बारे में जनता को बताएं.
कहा कि जनता तो ये जानती है कि लालू यादव के दो ही बेटे हैं तेजस्वी और तेजप्रताप लेकिन लालू को अब ये भी बताना चाहिए कि तरुण यादव उनके तीसरे बेटे कौन हैं और कहां है.
IMAGE CREDIT-GETTYजदयू के आरोपों का खुलासा करते हुए तेजस्वी यादव ने आज बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि आज मैं लोगों को बताउंगा कि कौन है तरुण यादव. मेरा ही निक नेम है तरुण, जैसे तेजप्रताप यादव भैय्या का निक नेम तेजू है वैसे ही मेरा निक नेम तरुण है. मैं ही तरुण यादव हूं. कहा कि जब मैं क्रिकेट खेलता था तो दोस्त लोग भी उन्हें तरुण के नाम से जानते थे. ये परिवार के एक-एक सदस्य, बाहर के लोगों को, मेरे दोस्तों को, सबको मालूम है.
तेजस्वी ने कहा कि इस तरह की घटिया राजनीति पर लोग उतर आए हैं सुनकर आश्चर्य होता है. मेरे पिता जी का जन्मदिन था. उसी दिन इस तरह की बातें, चुनाव नजदीक हैं इस तरह के तमाम हथकंड़े अपना रहे हैं. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि इतनी नीची सोच से राजद की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है.
वहीं अब इस मामले में उनकी बहन मीसा भारती भी कूद पड़ी है. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटिया राजनीति बिहार में हो रही है. अब तो लोग परिवार और पारिवारिक सदस्यों पर भी निजी हमले करने में लग गए हैं. घर में लोग प्यार से किसी को भी अलग नाम से पुकारते हैं और ये तेजस्वी का नाम है और लोग भी ये जानते हैं. लेकिन इस तरह की बातें सुनकर आश्चर्च होता है कि आखिर किस तरह की राजनीति हो रही है.
The post लालू के तीसरे बेटे ‘तरुण यादव’ को लेकर अब सामने आई बेटी मीसा, कहा ये कैसी राजनीति हो रही? appeared first on AKHBAAR TIMES.