महाराष्ट्र कैबिनेट पर कोरोना का खतरा? स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये जवाब

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAमहाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे का कोविड टेस्ट पाजिटिव आने के बाद ये सवाल उठाया जा रहा है, क्या महाराष्ट्र की कैबिनेट को क्वारंटीन में भेजे जाने की जरुरत है. क्योंकि अभी हाल में हुई बैठक में मुंडे ने कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया था. जिसमें डिप्टी सीएम अजीत पवार के साथ कई मंत्रियों की मौजूदगी थी. हालांकि सीएम उद्धव ठाकरे मीटिंग हाल में मौजूद नहीं थे वे वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से इस बैठक के हिस्सा थे.
ऐसे में महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री टोपे समेत कई वरिष्ठ मंत्रियों के लिए जोखिम हो सकता है. हालांकि टोपे ने खुद ही स्वीकार किया है कि बाकी मंत्रियों को क्वारंटीन में भेजे जाने की जरुरत नहीं हैं. क्योंकि बैठक के समय मीटिंग हाल में सोशल डिस्टैंसिग के नियमों का पालन करते हुए सभी बैठे थे.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAइस दौरान सभी लोग मास्क पहने हुए थे. ICMR के दिशानिर्देशों के मुताबिक किसी भी मंत्री को टेस्ट से गुजरने की आवश्यकता नहीं हैं. टोपे ने कहा कि इस बैठक में उपस्थित रहे मंत्रियों में बीमारी जैसे कोई लक्षण नहीं देखे गए हैं. गौरतलब है कि धनंजय मुंडे NCP कार्यालय में पार्टी के स्थापना दिवस में भी शामिल हुए थे. मुंडे के साथ-साथ उनके 6 स्टाफ सदस्यों की भी गुरुवार रात को टेस्ट पाजिटिव पाया गया है.
हालांकि मुंड़े का स्वास्थ्य ठीक बताया जा रहा है उनके अंदर खांसी के लक्षण दिखाई दे रहे हैं, उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
The post महाराष्ट्र कैबिनेट पर कोरोना का खतरा? स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.