कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर राहुल गाँधी ने कहा, भारत गलत रेस जीतने के रास्ते पर

Share and Spread the love

देश में कोरोना से संक्रमितों की संख्या अब तेजी के साथ बढ़ रही है. महामारी की यह समस्या अब जटिल रूप में बदल रही है. भले ही देश लॉकडाउन से अनलॉक की ओर जा रहा हो लेकिन कोरोना के मामलों में जबरदस्त उछाल दर्ज किया जा रहा है. महाराष्ट्र जैसे राज्यों में तो स्थिति चिंताजनक हो गयी है जहां एक लाख के पार मामले चले गये हैं.
बढ़ रहे मामलों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गाँधी नरेंद्र मोदी सरकार को घेर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है.
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक वीडियो ट्वीट किया. जिसमें कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की लिस्टिंग की गयी है. वीडियो में दिखाई देता है कि 17 मई के बाद भारत का स्थान लगातार ऊपर गया है. दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित देशों की लिस्ट में चौथे स्थान पर भारत है.
इस वीडियो के साथ राहुल गाँधी ने लिखा कि भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है. अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण के परिणामस्वरूप, एक भयावह त्रासदी.

India is firmly on it’s way to winning the wrong race.
A horrific tragedy, resulting from a lethal blend of arrogance and incompetence. pic.twitter.com/NB2OzXPGCX
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) June 12, 2020
देश में अब 3 लाख से ज्यादा कोरोना के मामले हो चुके हैं. जिसमें डेढ़ लाख से ज्यादा ठीक भी हो चुके हैं. जबकि अगर दुनियाभर की बात करें तो करीब 77 लाख संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं.
The post कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर राहुल गाँधी ने कहा, भारत गलत रेस जीतने के रास्ते पर appeared first on AKHBAAR TIMES.