ट्वीटर हैंडल के बाद कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने अब व्हाट्सएप ग्रुप छोड़े

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह के उनकी पार्टी कांग्रेस से संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं. वह कई मौकों पर पार्टी लाइन से इतर बयानबाजी करती आई हैं. पार्टी लाइन से अलग हटने पर कांग्रेस ने यूपी विधानसभा अध्यक्ष को उनकी सदस्यता रद्द करने की याचिका दे रखी है.
अदिति सिंह भी लगातार पार्टी से दूरी बना रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से कांग्रेस पार्टी का नाम हटा दिया. उनके इस कदम पर काफी चर्चा हुई थी.
अब सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्होंने पार्टी के तमाम व्हाट्सएप ग्रुपों को भी छोड़ दिया है. यानि पार्टी को लेकर उनके तेवर कम होने की बजाय सख्त होते जा रहे हैं. अब फिर से उत्तर प्रदेश में सियासी चर्चाएं गर्म हो गयी हैं.
पिछले साल पार्टी व्हिप का उल्लंघन करते हुए अदिति विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होने पहुंची थी. जिसके बाद पार्टी ने नोटिस जारी कर जवाब माँगा था. इसके बाद जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने पर उन्होंने कांग्रेस से अलग अपना पक्ष रखा था.
हाल ही में हुए कांग्रेस और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के बीच विवाद में अदिति सरकार के पक्ष में ही खड़ी दिखाई दी. उन्होंने अपनी ही पार्टी पर तंज कसते हुए कहा था कि आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत है.
The post ट्वीटर हैंडल के बाद कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने अब व्हाट्सएप ग्रुप छोड़े appeared first on AKHBAAR TIMES.