नीतीश कुमार ने कहा- हम साधारण आदमी, न फंसाते, न बचाते और न माल बनाते हैं

Share and Spread the love

कुछ दिन पहले हुए गृह मंत्री अमित शाह की बिहार में वर्चुअल रैली में उन्होंने कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अपने किए गये कामों का प्रचार करने में कच्चे हैं. अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि हम अपने काम का प्रचार नहीं करते और हम पर लोगों के दुष्प्रचार का प्रभाव भी नहीं पड़ता है.
शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार जेडीयू के जिलास्तरीय वर्चुअल कार्यकर्त्ता सम्मलेन के अंतिम दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि हमलोगों ने हर कार्यकाल से पहले से ज्यादा काम किया है.
उन्होंने कहा कि पहले पांच साल से ज्यादा दूसरे पांच साल में, दूसरे पांच साल से ज्यादा तीसरे कार्यकाल के साढ़े चार साल में. कुछ लोग यह दुष्प्रचार करते हैं कि हमारे पहले कार्यकाल में विकास के ज्यादा काम हुए, जो पूरी तरह गलत है.
उन्होंने कहा कि हम साधारण पृष्ठभूमि के आदमी है. हमको न तो किसी को फंसाना है, न किसी को बचाना है और न ही हम माल बनाने का काम करते हैं. हम सिर्फ सेवा के साथ विकास के काम में जुटे रहते हैं. हमें काम का प्रचार करना भी नहीं आता. बस चुपचाप काम करते हैं.
नीतीश कुमार ने कहा कि साल 2005 में न्याय यात्रा के दौरान वादा किया था कि सत्ता में आने पर न्याय के साथ विकास करेंगे. इसका अर्थ है राज्य के हर इलाके सभी तबकों, वर्गों तथा धर्मों के लोगों का विकास. आगे उन्होंने कहा कि अबकी बार मौका मिला तो बिहार के हर खेत तक पानी पहुंचा देंगे.
The post नीतीश कुमार ने कहा- हम साधारण आदमी, न फंसाते, न बचाते और न माल बनाते हैं appeared first on AKHBAAR TIMES.