मध्य प्रदेश: पूर्व विधायक ने पेश की अपनी दावेदारी, बीजेपी की बढ़ी मुश्किलें

Share and Spread the love

Image credit- social mediaमध्य प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. यह चुनाव बीजेपी के लिए आसान नहीं होने वाले हैं. 22 सिंधिया विधायकों ने इस्तीफ़ा दिया था. ऐसे में उन्हें प्राथमिकता देना बीजेपी के लिए जरुरी है. लेकिन दूसरी ओर पार्टी के पुराने नेता भी अपनी दावेदारी पेश करने में लगे हैं.
भाजपा के सामने दतिया जिले में चुनौती बढ़ी है. पार्टी के ही पूर्व विधायक ने अपनी पारम्परिक सीट से दावेदारी को पेश किया है. ऐसा कर उन्होंने पार्टी के सामने एक नयी चुनौती पेश करदी है.
दतिया जिले के भांडेर विधानसभा सीट से विधायक रहे घनश्याम पिरोनिया ने उपचुनाव के लिए अपनी दावेदारी की है. उन्हें भांडेर क्षेत्र में बड़े जनाधार वाला नेता माना जाता है. पिरोनिया ने 2013 से लेकर 2018 तक भांडेर विधानसभा सीट पर नेतृत्व किया.

घनश्याम पिरोनिया ने भोपाल पहुंचकर पार्टी आलाकमान के सामने अपनी बात को रखा. उन्होंने कहा है कि वे 2013 से 2018 तक विधायक रह चुके हैं, किन्ही कारणों से टिकट पिछली बार कट गया था, लेकिन उसके बाद भी वे 15 महीने तक लगातार उस इलाके के लोगों के संपर्क में हैं.
उन्होंने ये भी कहा कि अगर 2018 में टिकट उनका नहीं काटा गया होता तो कांग्रेस की जीत इस सीट पर नहीं होती. पूर्व विधायक ने कहा कि क्षेत्र की जनता भी चाहती है कि उन्हें टिकट मिले.
The post मध्य प्रदेश: पूर्व विधायक ने पेश की अपनी दावेदारी, बीजेपी की बढ़ी मुश्किलें appeared first on AKHBAAR TIMES.