तेजस्वी ने साधा निशाना, लालू के पैर पर गिरकर समर्थन मांगने आए नीतीश कुमार

Share and Spread the love

चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का 11 जून को जन्मदिन था. इस अवसर पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे थे. रांची से लौटने से पहले तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.
तेजस्वी ने कहा कि 2015 में लालू प्रसाद भ्रष्टाचारी नहीं थे, इसलिए नीतीश कुमार उनके पैरों पर गिर समर्थन लेने आए थे. उन्होंने कहा कि 2015 में उन्हें बताना चाहिए था कि वे लालू प्रसाद के साथ क्यों थे या भाजपा का साथ क्यों छोड़ा था?
तेजस्वी ने कहा कि इस पर नीतीश कुमार मौन साध जाते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री बाहर नहीं निकल रहे जबकि झारखण्ड के मुख्यमंत्री रोज बाहर निकलकर काम कर रहे हैं.
बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इस पर तेजस्वी ने कहा कि लोकसभा के बाद उपचुनाव थे. लगभग सभी सीटों पर राजद चुनाव जीती थी. उस समय राजद और कांग्रेस को लेकर अन्य विपक्षी दल अलग थे. नतीजा सबके सामने है. जमीनी हकीकत को सबको मानना होगा.
उन्होंने कहा कि बिहार की स्थिति भयावह होने वाली है. रोज लोगों की मौत हो रही है. राज्य सरकार सबको रोजगार कैसे दिलाएगी, इसकी चिंता नहीं है. वहीं इससे पहले भी तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाहर न निकलने को लेकर निशाना साध चुके हैं.
The post तेजस्वी ने साधा निशाना, लालू के पैर पर गिरकर समर्थन मांगने आए नीतीश कुमार appeared first on AKHBAAR TIMES.