दिल्ली: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर अमित शाह और केजरीवाल के बीच होगी हाईलेवल मीटिंग

Share and Spread the love

कोरोना वायरस का कहर देश और दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है. भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या तीन लाख पार कर गई है. सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में महाराष्ट्र पहले नंबर पर है इसके बाद तमिलनाडु और दिल्ली का नंबर आता है. बीते कई दिनों से दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है.
इस बढ़ोत्तरी ने दिल्ली सरकार से लेकर केंद्र सरकार की चिंता को बढ़ा दिया है. इसी विषय पर कल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच कल सुबह 11 बजे हाईलेवल मीटिंग होगी. ये बैठक अमित शाह ने बुलाई है.

इस बैठक में केजरीवाल के अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया, दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल सहित गृहमंत्रालय के बड़े अधिकारी शामिल होंगे. दिल्ली एक केंद्र शासित प्रदेश है, यहां पर आम आदमी पार्टी की सरकार है और केंद्र में बीजेपी की सरकार है.
कोरोना संकट के दौरान पूरा देश एकजुट होकर काम कर रहा है. दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था में केंद्र की अहम भूमिका है. हाल में मरीजों के इलाज के मुद्दे पर उपराज्यपाल ने केजरीवाल का फैसला पलट दिया था इसके बाद से दोनों के बीच तल्खी बढ़ गई थी. हालांकि केजरीवाल ने कहा था कि शायद भगवान की यही मर्जी हो. हम सबके लिए इंतेजाम करने की कोशिश करेंगे.
The post दिल्ली: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर अमित शाह और केजरीवाल के बीच होगी हाईलेवल मीटिंग appeared first on AKHBAAR TIMES.