महाराष्ट्र सरकार में सबकुछ ठीक-ठाक नहीं, सीएम ठाकरे से मिलेंगे कांग्रेस नेता

Share and Spread the love

महाराष्ट्र में शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकर में बैचेनी की दरार अब साफ दिखाई देने लगी है. गठबंधन सरकार में साझेदार कांग्रेस ने महत्वपूर्ण फैसलों और जरुरी बैठकों में अपनी सहभागिता दर्ज कराने की मांग की है.
पार्टी से जुड़े एक सूत्र ने शनिवार को कहा कि इस बाबत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अगले हफ्ते मुलाकात करेंगे. कांग्रेस नेता के अनुसार मुख्यमंत्री ने एनसीपी मुखिया शरद पवार से मुलाकात की. जिसमें कोरोना वायरस और चक्रवात निसर्ग पर चर्चा की. इन सभी मुद्दों को लेकर लग रहा है कि कांग्रेस को बाहर रखा जा रहा है.

कांग्रेस के मंत्री ने कहा कि कुछ मुद्दों पर पार्टी के भीतर कुछ नाराजगी है जिसको लेकर हम सीएम के साथ चर्चा करना चाहते हैं. वहीं पार्टी के एक अन्य नेता ने कहा कि जब नवंबर महीने में तीन पार्टियों की सरकार बनी थी और मंत्रिपरिषद के शपथ लेने के बाद ये तय किया गया था सत्ता और जिम्मेदारियों का समान बंटवारा होगा.
पार्टी सूत्रों के मुताबिक राज्य के कांग्रेस प्रमुख बालासाहेब थोराट और पीडब्लयूडी मंत्री अशोक चव्हाण सोमवार को ठाकरे से मिलेंगे. सूत्रों के मुताबिक दोनों नेता राज्यपाल के कोटे से विधानपरिषद के नामांकन, राज्य में चलने वाले बोर्ड और निगमों के लिए नियुक्तियां, कांग्रेस के मंत्रियों की समसस्याओं पर चर्चा करेंगे.
The post महाराष्ट्र सरकार में सबकुछ ठीक-ठाक नहीं, सीएम ठाकरे से मिलेंगे कांग्रेस नेता appeared first on AKHBAAR TIMES.