भाजपा विधायक द्वारा गरीबों को बांटें राशन में निकले कीड़े, सपा ने कहा ग्रामीणों का अपमान

Share and Spread the love

कौशांबी के सिराथू विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक शीतला प्रसाद राशन वितरण के लिए त्रिलोकपुर गांव पहुंचे थे, लेकिन उन्हें वापस लौटना पड़ा. राशन वितरण के दौरान ग्रामीणों ने आटे में कीड़े मिलने की शिकायत की. जिसके बाद विधायक ने चूक बताते हुए गुणवत्ता वाले राशन वितरण की बात कही और लौट गए.
उन्होंने राशन किट वितरित की थी. कईयों ने राशन किट को लौटा भी दिया. ग्रामीणों की नाराजगी देख विधायक ने दो दिन बाद दोबारा राशन बांटने का आश्वासन दिया. इस पूरे वाकये का एक वीडियो भी वायरल हुआ.
विधायक शीतला प्रसाद ने कहा कि राशन किट दो दिन पहले पैक कराई गयी थी. चूक हुई जो इसे देखा नहीं जा सका. ऐसा अक्सर लोगों के घरों में भी हो जाता है. ग्रामीणों की नाराजगी जायज है. जल्द ही गरीबों के बीच गुणवत्तायुक्त राशन का वितरण कराया जाएगा.
इस मामले को लेकर सपा ने भाजपा पर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी की ओर से इस मामले की एक न्यूज पेपर की कटिंग शेयर की गयी. जिसके साथ लिखा गया कि गरीमों को कीड़ा युक्त राशन किट वितरित करना ग्रामीणों का अपमान है.
आगे कहा कि महामारी में जहां एक तरफ समाजवादी सच्चे मन से जन सेवा में जुटे हुए हैं. वहीं भाजपा के नेता मदद का नाटक कर रहे हैं. अत्यंत शर्मनाक.
The post भाजपा विधायक द्वारा गरीबों को बांटें राशन में निकले कीड़े, सपा ने कहा ग्रामीणों का अपमान appeared first on AKHBAAR TIMES.