प्रदेशभर में कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने लिया हिरासत में

Share and Spread the love

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी नेताओं की पुलिस से नोकझोंक हुई. जिसके बाद उन्हें हिरासत में भी लिया गया है. शनिवार को कांग्रेसियों ने कई जिलों में प्रदर्शन किया. वाराणसी में धरना दे रहे कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पूर्व मंत्री अजय राय समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया गया.
कांग्रेसी नेताओं और पुलिस के बीच नोकझोंक और धक्का-मुक्की भी हुई. कांग्रेस नेताओं ने विरोध में नारेबाजी शुरू करदी. जिसके बाद हिरासत में ले लिया गया.
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के महासचिव राकेश सचान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कानपुर में धरना दिया. उन्होंने कहा कि हमें न्यापालिका पर भरोसा है. मजदूरों, गरीबों और वंचितों के साथी अजय लल्लू जी को मिलेगा न्याय. उन्हों गरीब मजदूर और जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के अपराध में जेल में कैद किया है.

हमें न्यायपालिका पर भरोसा है, मजदूरों, गरीबों और वंचितों के साथी अजय लल्लू जी को मिलेगा न्याय। उनको गरीब, मजदूर और जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के ‘अपराध’ में 20 मई से जेल में कैद किया है। आज कानपुर में गांधी जी की प्रतिमा पर कांग्रेस जनों के साथ उनकी रिहाई के लिए धरना दिया। pic.twitter.com/CncWclnBrw
— राकेश सचान #StayHomeSaveLives (@Rakesh_Sachan_) June 13, 2020

अमेठी में भी मौन परिवाद के जरिये विरोध जताया गया. लखनऊ, वाराणसी, फतेहपुर, मथुरा, मेरठ और बस्ती सहित प्रदेशभर में विरोध जताया गया और अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग की.
The post प्रदेशभर में कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने लिया हिरासत में appeared first on AKHBAAR TIMES.