महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा नेता देवेंंद्र फडणवीस से की मुलाकात, चर्चाएं शुरू

Share and Spread the love

महाराष्ट्र के सियासी गलियारे से आएदिन कोई न कोई ऐसी खबर आ ही जाती है जो चर्चा का विषय बन जाती है. इसी बीच आज जानकारी सामने आई कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की. राजनीतिक जानकार इस मुलाकात के सियासी मायने निकाल रहे हैं हालांकि बताया जा रहा है कि निसर्ग तूफान से प्रभावितों को लेकर ये मुलाकात हुई.
उद्धव ठाकरे आज शिवाजी पार्क स्थित बालासाहेब ठाकरे मेमोरियल पहुंचे, यहां उन्होंने विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस के साथ निसर्ग तूफान से प्रभावित लोगों से मुलाकात की. देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल यहां पहुंचा जिसने तूफान प्रभावित की सहायता के लिए ज्ञापन सौंपा.

इस दौरान फडणवीस ने कहा कि मैने भाजपा नेताओं के साथ कोंकण क्षेत्र का दो दिवसीय दौरा किया. इस दौरान जो भी समस्याएं जानकारी में आई उसे लेकर आज सीएम को अवगत कराया. उन्होंने कहा कि तूफान से बागवानी का बहुत नुकसान हुआ है. सरकार की तरफ से उन्हें जो भी सहायता उपलब्ध कराई गई है वो नाकाफी है.
बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी शिवसेना का लगभग 25 साल पुराना गठबंधन लगभग 6 महीने टूटा है. इसके बाद शिवसेना ने कांग्रेस एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली.
The post महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा नेता देवेंंद्र फडणवीस से की मुलाकात, चर्चाएं शुरू appeared first on AKHBAAR TIMES.