MP के राज्यपाल लाल जी टंडन मेदांता अस्पताल में भर्ती, कराया गया कोरोना टेस्ट

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCAIL MEDIAमध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की तबियत बिगड़ने के बाद शनिवार को उन्हें राजधानी के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डाक्टरों ने बताया कि कि लाल जी टंडन को बुखार था. और उन्हें मूत्र संक्रमण भी है. टंडन की सभी आवश्यक जांचों को भी करा लिया है. उन्हें आईसीयू में रखा गया है.
यूपी में कोरोना संक्रमण को देखते हुए मध्यप्रदेश के गवर्नर को कोविड टेस्ट भी कराया गया, हालांकि जांच के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. मेदांता लखनऊ के निदेशक डा. राकेश कपूर ने कहा कि राज्यपाल की तबियत एकदम ठीक है. चिंता की कोई बात नहीं है. उम्मीद है कि उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

भाजपा के एक नेता ने बताया कि टंडन इन दिनों लखनऊ में हैं. लाल जी टंडन प्रदेश में बतौर मंत्री कई विभागों में काम कर चुके हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती होने के साथ ही उनका कोविड टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके अलाव कुछ और भी टेस्ट कराए गए हैं जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है. हालांकि उनकी तबियत में सुधार बताया जा रहा है.
मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन मूल रुप से यूपी के लखनऊ शहर के रहने वाले हैं. वह 10 दिनों की छुट्टी लेकर लखनऊ आए हुए हैं.
The post MP के राज्यपाल लाल जी टंडन मेदांता अस्पताल में भर्ती, कराया गया कोरोना टेस्ट appeared first on AKHBAAR TIMES.