मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव पर योगी सरकार मेहरबान, दिया ये शानदार तोहफा

Share and Spread the love

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को योगी सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है. एडीजी सुरक्षा द्वारा गृह पुलिस विभाग अनुभाग-16 के संयुक्त सचिव सुनील कुमार ने इस संबंध में आदेश जारी किए है. योगी सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद से सियासी सुगबुगगहट भी शुरु हो गई है.
गौरतलब है कि अपर्णा यादव ने साल 2017 के विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के सामने चुनाव लड़ी थी, लेकिन उन्हें इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसा कई बार देखने और सुनने में आया है कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के कामों की तारीफ अपर्णा यादव कर चुकी हैं.
अब उनके राजनीतिक करियर को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग उन्हें बीजेपी के साथ जोड़कर देख रहे हैं.

अपर्णा ने सीएए का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि सीएए नया नहीं हैं, ये राष्ट्र और गणतंत्र को मजबूत करने के लिए है. इस दौरान अपर्णा ने कहा था कि मैं समाजवादी हूं और पीएम मोदी सबके हैं, मेरा सीएए और पीएम मोदी को पूर्ण समर्थन है.
हालांकि ये पहला मौका नहीं था जब अपर्णा यादव ने मोदी सरकार की नीतियों का खुला समर्थन किया हो इससे पहले भी कई बार वह केंद्र सरकार के फैसलों की तारीफ कर चुकी हैं. सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर सपा मुखिया अखिलेश यादव और अपर्णा यादव की राय अलग-अलग है.
The post मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव पर योगी सरकार मेहरबान, दिया ये शानदार तोहफा appeared first on AKHBAAR TIMES.