तेजस्वी के बाद अब प्रशांत किशोर के निशाने पर आए सीएम नीतीश कुमार, कहा चुनाव के लिए..

Share and Spread the love

जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी कोरोना त्रासदी के दौरान बिहार में हो रही चुनावी चर्चा को लेकर राज्य के सीएम नीतीश कुमार को घेरा है. प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए बिहार में कोरोना को लेकर किए जा रहे उपायों को लेकर सवाल खड़े किए है.
वहीं सीएम नीतीश कुमार के घर से ना निकलने पर प्रशांत किशोर ने चुटकी ली है. प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश में सबसे कम टेस्टिंग, 7-9% पॉज़िटिव केस दर और 6 हज़ार से ज़्यादा केस के बावजूद बिहार में करोना के बजाय चुनावों की चर्चा है.
तीन महीनों से #Corona के डर से अपने आवास से ना निकलने वाले @Nitishkumar समझते हैं कि लोगों के घरों से निकलकर चुनाव में भाग लेने में कोई ख़तरा नहीं है.
गौरतलब है कि बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है इसको लेकर बिहार के सभी सियासी दलों ने चुनावी तैयारियों को भी शुरु कर दिया है. इसी क्रम में बीजेपी द्वारा वर्चुअल रैली कर चुनावी आगाज को शुरु कर दिया है. तो वहीं नीतीश कुमार भी लगातार वीसी के माध्यम से जेडीयू नेताओं और कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे हैं.

देश में सबसे कम टेस्टिंग, 7-9% पॉज़िटिव केस दर और 6 हज़ार से ज़्यादा केस के बावजूद बिहार में करोना के बजाय चुनावों की चर्चा है।
तीन महीनों से #Corona के डर से अपने आवास से ना निकलने वाले @Nitishkumar समझते हैं कि लोगों के घरों से निकलकर चुनाव में भाग लेने में कोई ख़तरा नहीं है।
— Prashant Kishor (@PrashantKishor) June 14, 2020

The post तेजस्वी के बाद अब प्रशांत किशोर के निशाने पर आए सीएम नीतीश कुमार, कहा चुनाव के लिए.. appeared first on AKHBAAR TIMES.