बड़ी खबरः फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, बिहार के रहने वाले थे सुशांत

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYबालीवुड जगत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ ही है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या कर ली है. बिहार स्थित पूर्णिया के रहने वाले सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में सुसाइड कर लिया. सुशांत ने किस देश में है मेरा दिल नाम के डेली सोप में किया. एकता कपूर के धारावहिक पवित्र रिश्ता से उनको पहचान मिली.
इसके बाद से ही सुंशात कपूर को फिल्मों में भी काम करने का आफर मिलने लगा.काय पो छे में सुशांत की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई ती. इसके बाद सुशांत शुद्ध देशी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चौपड़ा के साथ दिखे थे. सुशांत सिंह ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में भी उनका किरदार निभाया था.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAजानकारी के अनुसार सुशांत के घर में काम करने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन करके जानकारी दी. 21 जनवरी 1986 को जन्मे सुशांत सिंह ने एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोर जैसी फिल्मों में काम किया है.
हालांकि सुशांत ने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी कई फिल्में रिलीज में होने की देरी से पिट गई या फिर रिलीज ही नहीं हो सकी. हाल ही में उनकी पूर्व मैनेजर रही दिशा सालिआन ने भी सुसाइड कर लिया था.
The post बड़ी खबरः फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, बिहार के रहने वाले थे सुशांत appeared first on AKHBAAR TIMES.