बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने अस्पताल से अपने चहेतों के लिए जारी किया ये संदेश

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकोरोना वायरस ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार में भी दस्तक दे दी है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चचेरे भाई और बदायूं से पूर्व सांसद रहें धर्मेंद यादव कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं. पिछले दो दिनों से धर्मेंद यादव को बुखार की शिकायत थी. उनको शनिवार को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था.
गौरतलब है कि पूर्व सांसद धर्मेंद यादव को 11 जून को बुखार आया था, इस दौरान उन्होंने सामान्य दवा ले ली थी. इसके बाद लखनऊ में जांच हुई तो रिपोर्ट पाजिटिव आई. हालांकि धर्मेंद यादव के ड्राइवर की रिपोर्ट निगेटिव आई है, कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र यादव के साथ आए लोगों को कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. इसके अलावा परिवार के अन्य लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया जा सकता है.
कहा जा रहा है कि एक केस के सिलसिले में धर्मेंद्र यादव हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट गए थे. वहां से आने के बाद उनके अंदर बुखार और कोरोना के लक्षण दिखाई दिए. ऐसे में ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वे किसके संपर्क में आने के बाद संक्रमित हुए.
उधर दूसरी ओर अस्पताल से ही धर्मेंद्र यादव ने अपने चहेतों के लिए एक संदेश जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि हलका बुखार आने पर परसों COVID 19 टेस्ट करवाया-दुर्भाग्यवश जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी. रिपोर्ट आते ही मैं Saifai Medical University मे भर्ती हो गया तथा अब अच्छा महसूस कर रहा हूँ. यहॉ के सभी डॉक्टर एवम मेडिकल स्टाफ़ बेहतर इलाज कर रहे है. आप सभी की दुआओं और आशीर्वाद से मैं जल्द ही स्वस्थ होकर घर लौटूंगा।

The post बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने अस्पताल से अपने चहेतों के लिए जारी किया ये संदेश appeared first on AKHBAAR TIMES.