सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर अखिलेश यादव ने जताया दुख, दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

Share and Spread the love

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आज मुंबई में अपने घर में सुसाइड कर लिया. सुशांत सिंह के इस कदम से बॉलीवुड जगत और उनके चाहने वाले स्तब्ध है. अपने अभिनय से एक अलग छाप छोड़ने वाले सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे. वह अभी महज 34 साल के थे. पुलिस के मुताबिक वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थे.
सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली. इसके बाद उन्होंने फिल्मों का सफ़र शुरू किया. काय पो छे में लीड रोल में नजर आए थे, उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उन्होंने एमएस धोनी का किरदार निभाकर बटोरी.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानक जाना हिंदी फिल्म जगत और उनके चाहनेवालों के लिए अत्यंत दुखद एवं स्तब्धकारी है. ‘धोनी’ के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी. भावपूर्ण श्रद्धांजलि.

लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूँ अचानक जाना हिंदी फ़िल्म जगत और उनके चाहनेवालों के लिए अत्यंत दुखद एवं स्तब्धकारी है… ‘धोनी’ के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी.
भावपूर्ण श्रद्धांजलि!#SushantSinghRajput pic.twitter.com/ZyliRga6Cc
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 14, 2020
सुशांत की आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ नजर आए थे. उनकी अपकमिंग फिल्म किजी और मैनी थी. इसका फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज हुआ था.
The post सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर अखिलेश यादव ने जताया दुख, दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि appeared first on AKHBAAR TIMES.