शिवपाल यादव का बड़ा आरोप, कहा कोरोना की आड़ में हमारे अधिकारों को छीन रही सरकार

Share and Spread the love

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि कोरोना की आड़ में हमारे अधिकारों को छीना जा रहा है. इशारों ही इशारों में उन्होंने यहां तक कह दिया कि लोकतंत्र खतरे में है.
शिवपाल यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि कारागारों में मिलने वाली सुविधाओं में भ्रष्टाचार हो रहा है. निरूद्ध कैदियों के साथ प्रताड़ना की शिकायतें भी लगातार मिल रही हैं. आपदा की आड़ मेंजनप्रतिनिधियों व परिजनों को मुलाकात से रोका जा रहा है. विश्वसनीय न्याय प्रणाली हेतु पारदर्शी व निष्पक्ष कारागार व्यवस्था आवश्यक है.

रविवार को ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि कोविड-19 की आड़ में जनप्रतिनिधियों के अधिकार सीज हैं, आपदा का हवाला देकर मुझे विभिन्न जिला कारागारों में बंद कैदियों से लिने से रोका जा रहा है.
इसके बाद उन्होंने कहा कि 14 दिन से अधिक बीत चुके हैं, आखिर जनप्रतिनिधियों का क्वारंटीन कब खत्म होगा? लोकतंत्र को आईसीयू या वेंटिलेटर पर जाने से बचाएं!
ये कोई पहला मौका नहीं है जब शिवपाल यादव ने सराकर को घेरा हो, इससे पहले भी लगातार कई विषयों में सरकार से सवाल पूछ चुके हैं. हाल में एटलस साइकिल कंपनी बंद होने पर उन्होंने कहा था कि बंद होते कारखाने मेक इन इंडिया का ख्वाब कैसे पूरा कर सकते हैं.
The post शिवपाल यादव का बड़ा आरोप, कहा कोरोना की आड़ में हमारे अधिकारों को छीन रही सरकार appeared first on AKHBAAR TIMES.