अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने का सपना लेकर मैदान में उतरा ये दिग्गज सपा नेता, घर-घर जाकर…

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदोई के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को साल 2022 में फिर से मुख्यमंत्री बनाने का सपना लेकर अपने क्षेत्र में एक अभियान शुरू किया है. इसके तहत वो लोगों से मुलाकात कर रहे हैं.
जीतू पटेल ने बताया कि आज से उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए नेताओं, कार्यकर्ताओं और आम लोगों से घर-घर जाकर मुलाकात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस अभियान का मकसद संगठन में नई ऊर्जा का संचार करना और नए लोगों को पार्टी से जोड़ना है.
उन्होंने कहा कि हमारा एक ही सपना है कि साल 2022 में फिर से सपा की सरकार बने और आम जनता को राहत मिले. इस अभियान के तहत आज उन्होंने लगभग 150 नए लोगों को पार्टी से जोड़ा और सैकड़ों कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

जीतू पटेल ने बताया कि आज समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह व उपाध्यक्ष रहमत अली मोनू , पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष युवजन सभा अलंकार सिंह, प्रशांत मिश्रा के साथ बिलग्राम, माधौगंज, मल्लावां नगर का दौरा कर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.
जीतू वर्मा ने बिलग्राम में पार्टी के नेता हरिपाल यादव, अफसर अली, अजबू यादव, सईद, जनिब खां, माधौगंज में विधानसभा अध्यक्ष नसीम नेता, प्रवीन कश्यप, राहुल गुप्ता, मल्लावां में बुद्धि प्रकाश पटेल बदरुद्दीन अंसारी, खलिद खां, राजीव पटेल, शुभम कटियार, विमल पटेल विजय शंकर द्विवेदी, सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और 150 नए लोगों को पार्टी की की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कराई. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष का फूल माला पहनाकर स्वागत किया
The post अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने का सपना लेकर मैदान में उतरा ये दिग्गज सपा नेता, घर-घर जाकर… appeared first on AKHBAAR TIMES.