बलिया की बच्ची को न्याय दिलाने के लिए रोहित सिंह ने राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखा पत्र

Share and Spread the love

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने बलिया में एक युवती के साथ हुई घटना को लेकर केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आज उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को पत्र लिखकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है.
रोहित सिंह कल उस युवती का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे और पीड़िता की आर्थिक सहायता दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि बेटी बचाव बेटी पढ़ाव का नारा देने वाली सरकार में ही बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. सरकार पर नारे और जुमलेबाजी में व्यस्त है.

उन्होंने कहा कि बलिया की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली तक संघर्ष करेंगे. रोहित सिंह ने कहा कि दबंगों ने युवती के साथ बुरा बर्ताव किया, इसके बावजूद पुलिस ने सात दिनों तक उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की. घटना के बाद से अब तक कोई भी जनप्रतिनिधि उससे मिलने नहीं पहुंचा.
रोहित सिंह ने कहा कि प्रदेश में अपराधी पुलिस का गठजोड़ काम कर रहा है. गरीबों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है. योगी सरकार में प्रदेश का बंटाधार हो गया है.
उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए कि सात दिन तक पुलिस ने मुकदमा क्यों नहीं दर्ज किया. आखिर पुलिस किसके दबाव में काम कर रही है. रोहित सिंह ने कहा कि युवा चेतना पीड़िता को न्याय दिलाकर रहेगी.
The post बलिया की बच्ची को न्याय दिलाने के लिए रोहित सिंह ने राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखा पत्र appeared first on AKHBAAR TIMES.