पप्पू यादव बोले सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता उसकी हत्या की गई, सीबीआई जांच की मांग की

Share and Spread the love

image credit-social mediaजन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच कराने की मांग की है. उन्होंने सोमवार को पटना में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है, वे आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते हैं. कहा कि मैं इस मामले की सीबीआई जांच की मांग करता हूं. वे पटना में अभिनेता के आवास पर सुशांत के परिजनों से मिलने गए थे.
उधर पटना में सुशांत सिंह राजपूत के घर वाले भी इसे सुसाइड केस नहीं मान रहे हैं. दिवंगत एक्टर के मामा का कहना है कि हमें नहीं लगता है कि वो सुसाइड कर सकता है, पुलिस को इस मामले की तह तक जाना चाहिए. सुशांत की मौत के पीछे कोई साजिश लग रही है. उसकी हत्या भी हो सकती है.
IMAGE CREDIT-GETTYसुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले की छानबीन जारी है. पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के बयानों को दर्ज कर लिया है. पुलिस की मानें तो पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को 2 बजे के करीब काल आई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और बांद्रा पुलिस स्टाफ को सुशांत के घर पर भेजा था.
पुलिस की मानें तो जब वो लोग वहां पर पहुंचे तो वहां सुशांत की बहन भी मौजूद थी. और इन लोगों ने सुशांत की डेडबाडी को पहले ही उतार लिया था. पुलिस इस मामले में घर में मौजूद सुशांत सिंह के सेफ, क्रिएटिव मैनेजर, और मैनेजर के बयान दर्ज कर रही है.

#SushantSinghRajput has been murdered, he cannot commit suicide. I demand CBI enquiry into the matter: Jan Adhikar Party Chief Pappu Yadav, at the actor’s residence in Patna, where his family resides. (14.06.2020) pic.twitter.com/WNFlvLWirA
— ANI (@ANI) June 15, 2020

The post पप्पू यादव बोले सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता उसकी हत्या की गई, सीबीआई जांच की मांग की appeared first on AKHBAAR TIMES.