तेजस्वी का एलान, कहा नितीश कुमार को नींद से जगाने और बाहर निकालने के लिए करेंगे ये काम

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव में भले ही अभी समय हो मगर वहां का सियासी पारा दिन ब दिन चढ़ता ही जा रहा है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने सूबे के मुखिया नितीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राजद की ओर से एक के बाद एक नए-नए पोस्टर जारी कर सवाल उठाए जा रहे हैं.
राजद नेता तेजस्वी यादव ने आज एक और नया पोस्टर लगाया जिसमें बिहार का मुख्यमंत्री गायब क्यों? पूछ रहा सारा बिहार, कहां छिपे हो नितीश कुमार? जैसे स्लोगन लिखे हुए हैं.
तेजस्वी यादव ने कहा कि क्या 90 दिन से ग़ायब मुख्यमंत्री जी को उनके आलीशान बंगले से कुछ ही दूरी पर अवस्थित कोविड अस्पतालों में जाकर तैयारी का जायज़ा नहीं लेना चाहिए? श्रमिकों से बात नहीं करनी चाहिए? बंद कमरों की समीक्षा में तो सब गुलज़ार और बहार ही दिखेगा, ज़मीनी हक़ीकत तो ज़मीन पर जाने से ही मालूम पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री बाहर निकल कर दौरा नहीं करेंगे, श्रमिकों का हाल-चाल नहीं पूछेंगे, सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार उन्हें रोजगार नहीं देंगे तो 10 दिन बाद उनके घर से बाहर नहीं निकलने के 100 दिन पूर्ण हो जाएँगे. उन्हें बाहर निकालने और नींद से जगाने के लिए राजद पूरे बिहार में ढ़ोल पिटवाएगी.
तेजस्वी ने कहा कि बिहार में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण फैलाव एवं सबसे धीमी गति से सबसे कम कोरोना जाँच के बावजूद आदरणीय नीतीश जी देश के इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री है जो इस गंभीर मानवीय संकट और आपदा काल मे 90 दिन से अपने आलीशान बँगले से बाहर नही निकले है? इन्हें जनता नहीं चुनाव के जातीय अंकगणित की चिंता है.
राजद नेता ने कहा कि बिहार में विगत 100 दिनों में अब तक मात्र 1 लाख 23 हज़ार ही जाँच हुई है. धीमी जाँच का दोषी कौन?
The post तेजस्वी का एलान, कहा नितीश कुमार को नींद से जगाने और बाहर निकालने के लिए करेंगे ये काम appeared first on AKHBAAR TIMES.